बिजली व्यवस्था को लेकर अधीक्षण अभियंता ने चलाया स्थान्तरण का चाबुक… किया सात अवर अभियन्ता को इधर से उधर

हापुड़। भीषण गर्मी में बिजली व्यवस्था को पटरी पर लाने में विफल अवर अभियंताओं पर गाज गिरी है। अधीक्षण अभियंता अवनीश कुमार ने सात के बिजलीघर बदल दिए हैं, कुछ कर्मठ अवर अभियन्ता को डबल चार्ज भी दिया गया है। वहीं, कुछ को शहरी क्षेत्र से देहात में भेजा गया है।

तीन दिन पहले दिल्ली रोड बिजलीघर प्रथम को पूरी रात बंद रखा गया था। इससे जुड़े इलाकों में पहले भी बिजली संकट बरकरार था, उपभोक्ताओं की समस्याओं का निस्तारण समय से नहीं हो पा रहा था। जिसकी शिकायतें लगातार अधिकारियों तक पहुंच रही थी।

अधीक्षण अभियंता ने क्षेत्र में घूमकर फीडबैक लिया, जिसमें कई अवर अभियन्ता के कार्यों की पोल खुली। इस पर संज्ञान लेते हुए अवर अभियंताओं के कार्य क्षेत्रों में बदलाव किया गया है, सालों से जमे कई अवर अभियन्ता इधर से उधर कर दिए गए हैं। दिल्ली रोड प्रथम के अवर अभियन्ता किशन राय को हटाकर धीरखेड़ा ग्रामीण बिजलीघर भेज दिया गया है।

मोदीनगर रोड बिजलीघर के अवर अभियन्ता सुमित को उबारपुर, संतोष दिवाकर को उबारपुर से गढ़ डिवीजन, पियूष को पिलखुवा से पबला बिजलीघर, योगराज को एमजी रोड से पिलखुवा टेस्ट, ईश्वर चंद को पबला से एमजी रोड, आनंद कुमार मौर्य को पटना मुरादपुर से मोदीनगर रोड, बिजेंद्र को पटना मुरादपुर का डबल चार्ज और अवर अभियन्ता सत्यम को भी दिल्ली रोड बिजलीघर का डबल चार्ज दिया गया है।

बिजली व्यवस्था में सुधार के लिए अवर अभियंताओं के बिजलीघर बदल दिए गए हैं। जिनकी शिकायतें अधिक हैं उन पर कार्रवाई की भी तैयारी है। उपभोक्ताओं को बेहतर सप्लाई दिलाना ही प्राथमिकता है- अवनीश कुमार, अधीक्षण अभियंता।

cropped-UPPCL.png
  • UPPCL Media

    UPPCL Media

    सर्वप्रथम आप का यूपीपीसीएल मीडिया में स्वागत है.... बहुत बार बिजली उपभोक्ताओं को कई परेशानियां आती है. ऐसे में बार-बार बोलने एवं निवेदन करने के बाद भी उस समस्या का निराकरण नहीं किया जाता है, ऐसे स्थिति में हम बिजली विभाग की शिकायत कर सकते है. जैसे-बिजली बिल संबंधी शिकायत, नई कनेक्शन संबंधी शिकायत, कनेक्शन परिवर्तन संबंधी शिकायत या मीटर संबंधी शिकायत, आपको इलेक्ट्रिसिटी से सम्बंधित कोई भी परेशानी आ रही और उसका निराकरण बिजली विभाग नहीं कर रहा हो तब उसकी शिकायत आप कर सकते है. बिजली उपभोक्ताओं को अगर इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई, बिल या इससे संबंधित किसी भी तरह की समस्या आती है और आवेदन करने के बाद भी निराकरण नहीं किया जाता है या सर्विस खराब है तब आप उसकी शिकायत कर सकते है. इसके लिए आपको हमारे हेल्पलाइन नंबर 8400041490 पर आपको शिकायत करने की सुविधा दी गई है.... जय हिन्द! जय भारत!!

    OTHER UPPCL MEDIA PLATFORM NEWS

    “एक तरफ घी तो दूसरी तरफ डालडा भी नसीब नहीं” … यह नजारा है विद्युत वितरण दुबग्गा, अमौसी का

    हिमान्शु गौंड़ व मेराज नामक आउटसोर्सिंग संविदा कर्मचारी, लाइन कर्मचारी है… इनसे तो किसी भी दशा में लिखा पढ़ी का कार्य कराया ही नहीं जा सकता… लेकिन अधिशासी अभियंता विशाल…

    बिना पोल, बिना ना तार…. यहां तक कनेक्शन भी नहीं… फिर भी बिजली बिल भेज दिया 82 हजार

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही सामने आई है. यहां पंचायत सचिवालय के नाम पर बिना कनेक्शन, बिना पोल और बिना मीटर के ₹82,354 का बिजली…

    “एक तरफ घी तो दूसरी तरफ डालडा भी नसीब नहीं” … यह नजारा है विद्युत वितरण दुबग्गा, अमौसी का

    “एक तरफ घी तो दूसरी तरफ डालडा भी नसीब नहीं” … यह नजारा है विद्युत वितरण दुबग्गा, अमौसी का

    नियम विरुद्ध बिजली कनेक्शन देने पर अवर अभियन्ता को हटाया

    नियम विरुद्ध बिजली कनेक्शन देने पर अवर अभियन्ता को हटाया

    महिला पॉलिटेक्निक पर कार्यरत अकुशल आउटसोर्सिंग संविदा कर्मी 11 हजार लाइन की फाल्ट बनाते समय गिरकर दर्दनाक मौत

    महिला पॉलिटेक्निक पर कार्यरत अकुशल आउटसोर्सिंग संविदा कर्मी 11 हजार लाइन की फाल्ट बनाते समय गिरकर दर्दनाक मौत

    गुरु कृपा के लिये सरकारी कैमरे के समक्ष नोटों की गड्डियों की लेन-देन का खेल!

    गुरु कृपा के लिये सरकारी कैमरे के समक्ष नोटों की गड्डियों की लेन-देन का खेल!

    बिजली विभाग की लापरवाही से संविदा लाइनमैन अखिलेश की दर्दनाक मौत

    बिजली विभाग की लापरवाही से संविदा लाइनमैन अखिलेश की दर्दनाक मौत

    अफसरों की अनदेखी और स्थानीय कर्मचारियों की मिलीभगत से 300 से 500 रुपये की रिश्वत से जगमगा रहा था 200 झुग्गी-झोपड़ी

    अफसरों की अनदेखी और स्थानीय कर्मचारियों की मिलीभगत से 300 से 500 रुपये की रिश्वत से जगमगा रहा था 200 झुग्गी-झोपड़ी
    WhatsApp icon
    UPPCL MEDIA
    Contact us!
    Phone icon
    UPPCL MEDIA