बिजली बिल वसूलने गई टीम पर हमला… गाली-गलौज, सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

उन्नाव। कस्बा गंजमुरादाबाद में एकमुश्त समाधान योजना के तहत बिजली का बिल वसूली करने गई टीम पर एक बकायेदार ने गाली गलौज कर मारपीट करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। अवर अभियंता, तीन लाइन मैन व मीटर रीडर ने सामूहिक रूप से पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

बताते चले कि अवर अभियंता 33/11 केवी विद्युत उपकेंद्र गंजमुरादाबाद संतोष कुमार श्रीवास्तव ने बांगरमऊ पुलिस को तहरीर देते हुए कहा कि, उच्च अधिकारियों के निर्देशन में चलाई जा रही एकमुश्त समाधान योजना के तहत बिजली बिल बकायेदारों से वसूली के लिए मंगलवार को एक टीम कस्बा गंजमुरादाबाद के मोहल्ला टेढ़ी बाजार में अभियान चला रही थी… उसी वक्त मोहल्ला के ही सलमान, पुत्र-हुसैन बक्स हाथ में ईंट लेकर बिजली विभाग की टीम पर हमलावर हो गया और गाली गलौज कर जानमाल की धमकी देते हुए सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करने की कोशिश करने लगें। इस दौरान टीम के सदस्य पुत्तीलाल, पट्टेलाल, सूर्यांश तीन लाइनमैन व मीटर रीडर जयचंद ने भी अपने साथ घटित घटना के प्रति दिए गए तहरीर में सामूहिक रूप से सहमति दी गई।

इस मामले में बांगरमऊ कोतवाली प्रभारी राजेश पाठक ने बताया कि तहरीर मिली है… मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएंगी।

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    सर्वप्रथम आप का यूपीपीसीएल मीडिया में स्वागत है.... बहुत बार बिजली उपभोक्ताओं को कई परेशानियां आती है. ऐसे में बार-बार बोलने एवं निवेदन करने के बाद भी उस समस्या का निराकरण नहीं किया जाता है, ऐसे स्थिति में हम बिजली विभाग की शिकायत कर सकते है. जैसे-बिजली बिल संबंधी शिकायत, नई कनेक्शन संबंधी शिकायत, कनेक्शन परिवर्तन संबंधी शिकायत या मीटर संबंधी शिकायत, आपको इलेक्ट्रिसिटी से सम्बंधित कोई भी परेशानी आ रही और उसका निराकरण बिजली विभाग नहीं कर रहा हो तब उसकी शिकायत आप कर सकते है. बिजली उपभोक्ताओं को अगर इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई, बिल या इससे संबंधित किसी भी तरह की समस्या आती है और आवेदन करने के बाद भी निराकरण नहीं किया जाता है या सर्विस खराब है तब आप उसकी शिकायत कर सकते है. इसके लिए आपको हमारे हेल्पलाइन नंबर 8400041490 पर आपको शिकायत करने की सुविधा दी गई है.... जय हिन्द! जय भारत!!

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