मीटर बदलने के बदले ग्राहकों से वसूली करने वाले रिश्वत दो कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मेरठ। मीटर बदलने के बदले ग्राहकों से वसूली का मामला प्रकाश में आने के उपरान्त मेरठ के नवागत मुख्य अभियंता द्वितीय यदुनाथ राम ने खुद ही इसकी जॉच की थी, जिसमें मलियाना में ग्राहक से मीटर बदलने के बदले 5000 वसूलने के आरोप की पुष्टि की थी। जिस पर तत्काल कारवाई करते हुए पश्चिमांचल डिस्कॉम ने रिश्वत वसूलने वाले दोनो कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया, जिसका पालन करते हुए बिजली विभाग ने टीपीनगर में मुकदमा दर्ज करा दिया।

उपरोक्त कारवाई नें यह स्पष्ट कर दिया कि अपराध करने वाले के खिलाफ कारवाई करने में पश्चिमांचल डिस्कॉम अव्वल रही है, जबकि इसी प्रकार का आरोप इंजीनियर यदुनाथ राम, जोकि तत्कालीन अधीक्षण अभियन्ता इन्दिरा नगर रहते बिजली कर्मचारीयों पर लगा था, जिसको लेकर मघ्यांचल डिस्कॉम महीनो निकलने के बाद चुप्पी साधे है।

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    सर्वप्रथम आप का यूपीपीसीएल मीडिया में स्वागत है.... बहुत बार बिजली उपभोक्ताओं को कई परेशानियां आती है. ऐसे में बार-बार बोलने एवं निवेदन करने के बाद भी उस समस्या का निराकरण नहीं किया जाता है, ऐसे स्थिति में हम बिजली विभाग की शिकायत कर सकते है. जैसे-बिजली बिल संबंधी शिकायत, नई कनेक्शन संबंधी शिकायत, कनेक्शन परिवर्तन संबंधी शिकायत या मीटर संबंधी शिकायत, आपको इलेक्ट्रिसिटी से सम्बंधित कोई भी परेशानी आ रही और उसका निराकरण बिजली विभाग नहीं कर रहा हो तब उसकी शिकायत आप कर सकते है. बिजली उपभोक्ताओं को अगर इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई, बिल या इससे संबंधित किसी भी तरह की समस्या आती है और आवेदन करने के बाद भी निराकरण नहीं किया जाता है या सर्विस खराब है तब आप उसकी शिकायत कर सकते है. इसके लिए आपको हमारे हेल्पलाइन नंबर 8400041490 पर आपको शिकायत करने की सुविधा दी गई है.... जय हिन्द! जय भारत!!

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