बिजली उपकेंद्र पर उपभोक्ताओं का हंगामा, एसएसओ से अभद्रता करने का आरोप

बरेली। सोमवार रात आपूर्ति ठप होने पर हरूनगला बिजली उपकेंद्र पर सोमवार रात उपभोक्ताओं ने हंगामा कर दिया। नशे की हालत में एक उपभोक्ता ने एसएसओ समेत अन्य कर्मचारियों से अभद्रता की। सूचना पर डायल- 112 पहुंची, लेकिन उससे पहले ही हंगामा करने वाले भाग गए।

बंच केबल जलने के कारण हरूनगला उपकेंद्र से जुड़े कई मोहल्लों में सोमवार रात आपूर्ति ठप हो गई थी। आपूर्ति शुरू करने की मांग लेकर कई उपभोक्ता उपकेंद्र पहुंचे। उन्होंने लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा शुरू कर दिया। नशे की हालत में एक उपभोक्ता ने चमन नाम के कर्मचारी से अभद्रता की। इस दौरान ड्यूटी पर तैनात एसएसओ अमर सिंह भी आ गए।

उन्होंने उपभोक्ता को बताया कि बंच केबल को बदला जा रहा है, जल्द आपूर्ति सुचारू हो जाएगी। उपभोक्ता उनके साथ भी अभद्रता करने लगा। कर्मचारियों ने इसके बाद यूपी 112 को बुला लिया। अवर अभियन्ता इंजीनियर राहुल श्रीवास्तव के अनुसार एक व्यक्ति नशे की हालत में था। हंगामे जैसी कोई बात नहीं है।

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    सर्वप्रथम आप का यूपीपीसीएल मीडिया में स्वागत है.... बहुत बार बिजली उपभोक्ताओं को कई परेशानियां आती है. ऐसे में बार-बार बोलने एवं निवेदन करने के बाद भी उस समस्या का निराकरण नहीं किया जाता है, ऐसे स्थिति में हम बिजली विभाग की शिकायत कर सकते है. जैसे-बिजली बिल संबंधी शिकायत, नई कनेक्शन संबंधी शिकायत, कनेक्शन परिवर्तन संबंधी शिकायत या मीटर संबंधी शिकायत, आपको इलेक्ट्रिसिटी से सम्बंधित कोई भी परेशानी आ रही और उसका निराकरण बिजली विभाग नहीं कर रहा हो तब उसकी शिकायत आप कर सकते है. बिजली उपभोक्ताओं को अगर इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई, बिल या इससे संबंधित किसी भी तरह की समस्या आती है और आवेदन करने के बाद भी निराकरण नहीं किया जाता है या सर्विस खराब है तब आप उसकी शिकायत कर सकते है. इसके लिए आपको हमारे हेल्पलाइन नंबर 8400041490 पर आपको शिकायत करने की सुविधा दी गई है.... जय हिन्द! जय भारत!!

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